सपा दूसरी बार जया बच्चन को भेजेगी राज्यसभा

द लखनऊ ट्रिब्यून। समाजवादी पार्टी ने पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन को उत्तर प्रदेश से अपना राज्यसभा उम्मीदवार बनाने का ऐलान कर दिया है। उत्तर प्रदेश में सपा के विधायकों की संख्याबल को देखते हुए जया का दोबारा राज्यसभा जाना फिर से तय माना जा रहा है।
यूपी में 23 मार्चो को 1० राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव होना जा रहा है। समाजवादी पार्टी के पास इस समय 47 विधायक हैं। एक राज्यसभा सीट के लिए 38 विधायकों का होना आवश्यक है। ऐसे में जय बच्चन की जीत करीब करीब तय मानी जा रही है। जया बच्चन मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी हैं। राजनीति में जया बच्चन के प्रवेश को लेकर कहा जाता है कि अमर सिंह ने उन्हें राजनीति में दाखिल कराया था। उसके बाद जया समाजवादी पार्टी से पहली बार राज्यसभा पहुंची थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper