सपना चौधरी के शो में जोरदार हंगामा

नईं दिल्ली। बिग बॉस सीजन-11 में हिस्सा ले चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की एक झलक पाने को एक शो के दौरान भीड़ ने हंगामा किया। इस शो में हजारों भीड़ आईं थी। ये कार्यांम मध्य प्रदेश में आयोजित किया गया था। जिसमें सपना के पहुचते ही भीड़ बढ़ जाने के कारण बेकाबू हो गईं।

ये मामला मध्य प्रदेश के चंबल के मुरैना में एक शो करने के लिए सपना चौधरी पहुंची थीं। शो दुबे मैरेज गार्डन किया गया था जिसमें स्थानीय लोगों की ज्यादा भीड़ हो गईं थी। इसके साथ ही आस-पास से लोग भी आने लगें थे। तब भीड़ बेकाबू होकर हंगामा करने लगी। शो के दौरान जब बढ़ती भीड़ को रोका गया, तब लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। लोग सपना चौधरी की एक झलक देखना चाहते थे लेकिन जब उनको रोकने की कोशिश की गईं तो भीड़ ने जमकर बवाल काटा और पत्थरबाजी भी की।

इसे भी पढ़िए: टिकट के बाद भी अपनी सीट पर नहीं बैठ पाए यात्री, रेलवे को भरना पड़ा हर्जाना

बाद में प्रशासन ने हल्का बल प्रयोग किया। इसके बाद जब लोग नहीं माने तो शो को बीच में ही रोकना पड़ा। बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में एक भोजपुरी फिल्म ’बैरी वंगना-2’ के लिए एक गाना शूट किया था। यह फिल्म होली के बाद रिलीज होगी।सपना की लोकप्रियता बिग बॉस के बाद देशभर में और बढ़ गईं है, रही-सही कसर भोजपुरी फिल्मों में उनकी एंट्री ने कर दी है।

सपना ने भोजपुरी सिनेमा में एंट्री को लेकर काफी उत्साहित नजर आयीं और कहा कि मेरे लिए हर ऑडियंस और स्टेज बराबर है। बिग बॉस के बाद मेरे पैंस और बढ़े है, तो मुझ पर जिम्मेवारियां भी बढ़ी हैं। ’बैरी वंगना -2’ के एक शेडाूल की शूटिग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में वंप्लीट हो चुकी है और दूसरे शेडाूल की शूटिग इन दिनों मुंबईं में चल रही है।

फिल्म के लेखक-निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री हैं। फिल्म में मेगा स्टार रवि किशन और काजल राघवानी के साथ आशीष सिह बंटी, वुणाल सिह, मनोज द्धिवेदी सपना चौधरी, शुभी शर्मा और अवधेश मिश्रा हैं। अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज होने के बाद सपना का गाना भी जनता के सामने होगा। ऐसे में वे इस लोकप्रियता को किस तरह संभाल पाएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper