शुभम सोती फाउंडेशन ने किया ट्रैफिक वॉरियर वीक का शुभारंभ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज शुभम की पुण्य तिथि एवं शुभम सोती फाउंडेशन के दसवें स्थापना दिवस के मौके पर फाउंडेशन द्वारा ट्रैफिक वॉरियर वीक का शुभारंभ किया गया। आज इसी दौरान लखनऊ स्मार्ट सिटी के कमांड सेंटर में शुभम सोती फाउंडेशन के आशुतोष सोती ने डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी का ITMS के माध्यम से लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए आभार व्यक्त किया एवं इस अवसर पर लखनऊ स्मार्ट सिटी के जनरल मैनेजर महेश कुमार वर्मा, अनुज अवस्थी, आईटी एक्सपर्ट सहित उनके अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी के अथक प्रयासों से आज लखनऊ स्मार्ट सिटी के माध्यम से लखनऊ के विभिन्न चौराहों पर टेक्नोलॉजी के माध्यम से ट्रैफिक व्यवस्था दिन प्रतिदिन अत्यंत ही सुंदर एवं व्यवस्थित होती जा रही है, जिसके लिए लखनऊ के समस्त निवासी उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं। शुभम सोती फाउंडेशन एवं लखनऊ स्मार्ट सिटी के संयुक्त प्रयास द्वारा आज से शुरू किए गए ट्रैफिक वॉरियर वीक का संचालन पूरे सप्ताह चलेगा जिसमें फाउंडेशन एवं लखनऊ स्मार्ट सिटी के अधिकारी लखनऊ के विभिन्न चौराहों पर जाकर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का धन्यवाद देंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper