SKD अकादमी की सभी शाखाओं में आज़ादी का अमृत महोत्सव एवं हर घर तिरंगा अभियान पूरे जोश व उत्साह से मनाया गया

लखनऊ: 75वे स्वतंत्र भारत की आज़ादी के शुभ अवसर पर एस के डी अकादमी की सभी शाखाओं में विद्यार्थियों व स्टॉफ ने मिलकर पूरे जोश एवं उत्साह से आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया। बच्चों ने देशभक्ति से ओतप्रोत रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां अत्यंत मनमोहन तरीके से प्रस्तुत की। नन्हे मुन्ने बच्चों ने भी तिरंगे के रंगो के बैलून के साथ मनभावन नृत्य किये।

कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण से हुई जोकि संस्था के चेयरमैन श्री एस के डी सिंह, निदेशक श्री मनीष सिंह, डॉ आशीष सिंह, क्लीनिकल निदेशक, एस के डी हॉस्पिटल एवं श्रीमती कुसुम बत्रा, सह निदेशक, एस के डी अकादमी द्वारा सभी शाखाओं में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर संस्था के निदेशक श्री मनीष सिंह जी ने सबको संबोधित करते हुए कहा कि सर्वप्रथम हमें उन सभी वीर जवानों को उनके अदम्य साहस व देश के प्रति योगदान के लिए नमन करना चाहिए जिनकी कुर्बानियों के फलस्वरूप हम सभी सुरक्षित हैं ।

साथ ही सबको आज़ादी के इस अमृत महोत्सव व हर घर तिरंगा अभियान जो हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा प्रस्तावित है, के लिये बधाई दी । उन्होंने कहा कि यह महोत्सव राष्ट्र के प्रति जागरूक रहने का त्योहार है, अपने भविष्य के सपनों को पूरा करने का त्योहार है एवं वैश्विक शान्ति, सौहार्द व विकास का त्योहार है। इसे हम सबको मिलकर पूर्ण उत्साह से मनाना चाहिए एवं आपसी तालमेल और सामंजस्य स्थापित करने के लिए सबको प्रेरित करें।

साथ ही आत्मनिर्भर भारत के अभियान में पूर्ण सकारात्मकता से सहयोग करना चाहिए। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से हुआ ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper