रनवे से फिसलकर विमान गिरा खाई में, 162 यात्री बाल-बाल बचे

यूरोप : तुर्की के ट्रबटोन एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. दरअसल बोइंग 737-800 विमान ने तुर्की के अंकारा से उड़ान भरी थी। इसे 90 मिनट बाद ट्रबजोन एयरपोर्ट पर उसे लैंड करना था. लैंडिंग के समय ही रनवे पर विमान फिसला और खाई में जा गिरा. इस दौरान 162 यात्रियों सहित विमान में 4 क्रू मेंबर और 2 पायलट सवार थे.

मजेदार बात यह है कि सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक विमान अगर थोड़ा सा भी और आगे जाता तो यह समुद्र में बह सकता था. रनवे पर फिसलने के बाद विमान का टायर कीचड़ में धंस गया. इसी वजह से विमान पानी में जाने से रुक गया. हादसे की वजह से विमान के सामने वाले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है.

विमान में सवार लोगों का कहना है कि उनका बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है. इस हादसे की वजह से विमान में आग लग सकती थी या फिर समुद्र में बह सकता था. बता दें कि सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper