तो बोनी कपूर भी श्रीदेवी के लिए बनवाते ताजमहल, जानिये कितना प्यार करते थे चांदनी से

द लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो : बोनी कपूर और श्रीदेवी का एक-दूसरे के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है। बॉलीवुड के पॉवर कपल माने जाने वाले बोनी कपूर और श्रीदेवी ने 1996 में शादी की थी। हालांकि बोनी कपूर को श्रीदेवी से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे। दोनों की दो बेटियां हैं- जाह्नवी और खुशी। श्रीदेवी को आखिरी बार साल 2017 में आई फिल्म मॉम में देखा गया था।

मॉम के प्रमोशन के समय एक बार बोनी कपूर ने श्रीदेवी को लेकर कहा था, ‘अगर मैं शाहजहां होता, तो श्रीदेवी के लिए ताजमहल बनवाता। और अगर पेंटर होता , तो श्री की एक खूबसूरत तस्वीर बनाते। हालांकि, उन्होंने बताया था कि जब बो फिल्में बनाते थे, तो श्री के लिए उन फिल्मों से अच्छा गिफ्ट कोई और नहीं होता था।’ लेकिन यह दुर्भाग्य की बात है की श्रीदेवी को इतना प्यार करने वाले बोनी पत्नी की मौत के तीन दिन बाद भी उनका शव नहीं पा सके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper