श्रीलंका में इमरजेंसी के बावजूद जारी रहेगा निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट

कोलंबो। जातीय हिंसा के कारण श्रीलंका में मंगलवार को घोषित इमरजेंसी के बाद भी भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच होने वाला निदास ट्रॉफी टी-2० त्रिकोणीय टूर्नामेंट जारी रहेगा। इस सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मेजबान और भारत के बीच होना है। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से शुरू होना है।
श्रीलंका में आपातकाल की घोषणा के बाद इस मैच के आयोजन को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी लेकिन क्रिकेट श्रीलंका (एसएलसी) ने सीरीज जारी रहने की पुष्टि की है। वेबसाइट क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार एसएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने भारत-श्रीलंका मैच के समय पर शुरू होने की पुष्टि की। सिल्वा ने कहा कि श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना और कैबिनेट मंत्रियों ने मंगलवार की सुबह बैठक की और यह फैसला लिया कि निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट का पहला मैच तय समय पर शुरू होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper