महाराष्ट्र : नदी में बस गिरी, 13 की मौत

कोल्हापुर: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक मिनीबस के शुक्रवार देर रात नदी में गिर जाने से 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। कोल्हापुर नियंत्रण सेवा के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। दुर्घटना मध्य रात्रि के ठीक बाद उस समय घटित हुई जब एक निजी टेम्पो ट्रेवलर बस रत्नागिरी से कोल्हापुर जा रही थी। बस में पुणे के रहने वाले तीन परिवारों के यात्री सवार थे।

यात्री रत्नागिरी के मशहूर गणपतिपुले मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। देर रात 12.50 के आसपास जब यह तेज रफ्तार से पंचगंगा नदी के ऊपर बने शिवाजी पुल से होकर गुजर रही थी, चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया।

तभी एक और तेज रफ्तार वाहन विपरीत लेन से आ गया, जिससे चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया और बस 100 फीट नदी में नीचे जा गिरी। सुबह से ही पुलिस और आपदा बल की टीमें तलाशी व बचाव कार्य में लगी हुई हैं। बस को निकालने के लिए क्रेन और डंपर की मदद ली जा रही है। बस के मलबे से तीन घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ अन्य वाहन के अंदरे फंसे पड़े हैं। शवों को निकालने का प्रयास जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper