कासगंज के बाद अब अमेठी में हिंसा की आग, हत्या के बाद भारी तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद के जगदीशपुर से बड़ी खबर आ रही है। यहां मंगलवार को 2 पक्षों के बीच गैंगवार की घटना का मामला सामने आया है। यहां दोनों पक्षों द्वारा कई राउंड में गोलियां चलाई गई हैं। गोली गलने के एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार को करीब 12 बजे के आसपास जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बाजार में दो पक्षों के बीच गैंगवार होने लगी। इस दौरान थाना क्षेत्र निवासी अशफाक पुत्र अंसार की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हुए हैं।

वारदात से गुस्साए लोगों ने सड़क पर उतरकर पत्थरबाजी करते हुए प्रदर्शन करने लगे है। बाजार को बंद कर दिया गया है। फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी शकुंतला गौतम और पुलिस अधीक्षक केके गहलौत मौके पर पहुंच गए हैं। अमेठी एसपी केके गहलौत ने ग्रामीणोंं के आक्रोश को देखते हुए तत्काल प्रभाव से एसओ जगदीशपुर जेबी पांंडेय को लाइन हाज़िर कर दिया है। वहीं, डीएम और एसपी स्थित को नियंत्रण करने के लिये लोगों की मान मनौवल कर रहे हैं।

उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया कि प्रदेश में अराजक तत्वों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विकास के लिए काम कर रही है और भ्रष्टाचार और अराजक तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper