निलंबित नर्स की बहाली को लेकर लोहिया अस्पताल में हड़ताल, मरीज बेहाल

लखनऊ : राम मनोहर लोहिया अस्पताल में नवजात शिशु की मौत को लेकर निलंबित की गई नर्स की बहाली को लेकर आज स्टाफ नर्सों ने कामकाज थप रखा. अस्पताल प्रशासन से नाराज नर्सों का कहना है कि अब वह अन्याय किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेंगी. यही नहीं एकजुट होकर कर्मचारियों के खिलाफ हो रहे उत्पीड़न को लेकर वो अब अपनी लड़ाई सीधे लड़ने को तैयार हैं.

राज्य कर्मचारी सयुंक्त परिषद की महामंत्री शशि सिंह ने कहा है कि अगर कर्मचारियों का उत्पीड़न बंद नहीं किया गया तो वह नर्सों के साथ एकजुट होकर प्रशासन कि ईंट से ईंट बजा देंगी. यही नहीं उन्होंने अस्पताल प्रशासन से निलंबित की गई नर्स को बहाल किये जाने की मांग की है. फिलहाल अस्पताल की नर्सों के कामकाज थप रखने से आज सारे दिन लोहिया अस्पताल में अफरा-तफरी मची रही.

जिसके चलते मरीजों और तीमारदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. मालूम हो कि अस्पताल में एक नवजात शिशु की मौत के बाद तीमारदारों द्वारा अस्पताल में हंगामा काटने के बाद एक नर्स को निलंबित कर दिया गया था. इसी को लेकर स्टाफ नर्स काफी गुस्से में हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper