सुशांत सिंह राजपूत की अर्थी उठाने पिता मुंबई रवाना

पटना। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह बेटे की अर्थी को कांधा देने के लिये मुंबई रवाना हो गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनके पिता को गहरा आघात लगा है, उनकी तबीयत भी बिगड़ गई है। पिता जब पटना के राजीव नगर स्थित घर से मुंबई के लिए निकल रहे थे तो उनके पांव नहीं बढ़ पा रहे थे।

परिवार के लोग उन्हें सहारा देकर किसी तरह हवाईअड्डे के अंदर ले गए। सुशांत के पिता के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू भी मौजूद थे। भाजपा विधायक नीरज बबलू ने बताया कि हम पार्थिव शरीर को बिहार लाना चाहते थे लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इजाजत नहीं मिली।

अब मुंबई में अंतिम संस्कार होगा। यकीन नहीं होता जो दूसरे का हौसला बढ़ाता था, वो खुद ऐसा कैसे कर सकता है। जांच की बात मुंबई पहुंचने पर तय की जाएगी। गौरतलब है कि सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper