योगी राज में जीरो टॉलरेन्स की बात और घोटालों की सौगात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी योगी सरकार जीरों टॉलरेंस का दावा तो जरूर करती है लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए सरकार की हालिया छवि धूमिल होती नजर आ रही है। सबसे बड़ा मामला 69000 हजार शिक्षकों की भर्ती का है, जिसमें हर दिन कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। इसके बाद पशुपालन विभाग में करीब नौ करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में यूपी एसटीएफ़ ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एसटीएफ़ की अभी तक की जांच में पता चला है कि इस सिंडीकेट में कुछ आईपीएस अफसर और कुछ बड़े रसूखदारों के नाम भी शामिल हैं। अब प्रदेश में घोटालों की फेहरिस्त लंबी होती चली जा रही है। जिसे लेकर विपक्ष भी अब योगी सरकार पर हमलावर हो गया है।

इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता और विधायक आराधना शुक्ला ने एक ट्वीट भी किया है। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा है, “जीरो टॉलरेंस की बात, घोटालों की सौगात।” इसी के साथ आराधना शुक्ला ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें यूपी में हुए कई घोटालों का जिक्र किया गया है। इन घोटालों में पीडीएस घोटाला, पीडब्लूडी घोटाला, डीएचएलएफ घोटालो, पीपीई किट घोटाला, होमगार्ड घोटाला, मिड डे मील घोटाला, शिक्षक भर्ती और पशुपालन घोटाला शामिल है। उन्होने सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, घोटालों पे घोटाला, अब और कितने घोटाले होने बाकी हैं इस सरकार में!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper