जीतेन्द्र सिंह तोमर का “तेरी आंखों से” म्यूजिक एल्बम सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल, देखिए वीडियो

मुंबई: B4U Music से हाल ही में रिलीज़ हुई म्यूजिक एल्बम “तेरी आँखों से” ने धमाल मचा दिया है। कुछ दिनों में ये लाखों लोगो छू लिया है। गायक अनुराग मौर्या द्वारा इस गीत को संजोया गया है और संगीतकार उर्मिला वरु की पेशकश में एक मनमोहक संगीत इन दिनों लोगो को आकर्षित कर रही है। नील सिवाल और रब्बी तरन्नुम की केमिस्ट्री परदे पे खूब जच रही है। बता दे की नील सिवाल अभिनय के क्षेत्र में जाने मने कलाकार है जिसने “क्यों हो गयी जुदा ” जैसी हिट एल्बम से अपनी पहचान बनायीं। और रब्बी तरन्नुम कोलकाता की फैशन मॉडल है।

इस एल्बम के निर्देशक जीतेन्द्र सिंह तोमर बताते है की इस गाने की शूटिंग जयपुर शहर में की गयी थी। और जयपुर में शूटिंग का अनुभव उन्हें बेहद अच्छा लगा। हालाँकि उनकी ज्यादातर गाने की शूटिंग मुंबई में ही होती है। ज़ी म्यूजिक और टिप्स म्यूजिक पे आने वाले उनके पहले गाने की शूटिंग भी लोनावला और मुंबई शहर में ही हुई थी।

इस म्यूजिक एल्बम और अन्य एलबम्स में दिग्गज कलाकारों और निर्देशक – निर्माता के साथ साथ उनकी टीम – सिनेमेटोग्राफर वैभव त्यागी अवं सहायक निर्देशक नीरज शोजन का भी बड़ा योगदान है जो अक्सर सभी म्यूजिक एल्बम में आपको नज़र आएंगे। जीतेन्द्र का कहना है की एक अच्छी टीम ही आपको एक अच्छा मुकाम पहुंचने में मददगार साबित होती है।

जीतेंद्र बताते हैं कि बचपन से ही उनका बॉलीवुड में जाने का सपना था। अपने सपने को साकार करने वे वर्ष 2013 में धनबाद से मुंबई के लिए निकल पड़े। वहां जितेंद्र कलाकारों को डायरेक्शन देने व उनके लिए प्रोडक्शन के क्षेत्र में अपने करियर की तलाश करने लगे। तोमर को पहले सोनी टीवी पर प्रसारित अदालत सीरियल में बतौर सहायक निर्देशक काम करने का मौका मिला। इस दौरान उन्हें बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

इसके बाद उन्होंने लोकप्रिय धारावाहिक देवों के देव महादेव में बतौर सहायक निर्देशक काम कर बड़े निर्देशकों के सामने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इसके बाद छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम तारक मेहता का उलटा चश्मा में भी लगातार तीन साल तक बतौर सहायक निर्देशक काम किया।

लाखों लोगो को छू लेने वाली ये एल्बम अब अपने दूसरे कदम के लिए तैयार है और उम्मीद है जिस रफ़्तार से ये लोगो का प्यार बटोर रही है जल्द ही ये करोडो लोगो तक पहुंच जाएगी और “मिलियंस” वाले एल्बम में खुद को शामिल कर लेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper