देश जानना चाहता है कि कब मिलेगा हमारी बेटियों को न्याय?

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भारत जानना चाहता है कि उसकी बेटियों को कब न्याय मिलेगा। उन्होंने कठुआ और उन्नाव के मामलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर उन्हें शुक्रिया भी बोला। राहुल ने ट्वीट किया, प्रिय प्रधानमंत्री जी, लंबी चुप्पी तोड़ने के लिए शुक्रिया। आपने कहा कि हमारी बेटियों को न्याय मिलेगा। भारत जानना चाहता है कि कब?

उधर, भाजपा पर कठुआ और उन्नाव में हुई बलात्कार की घटनाओं को धर्म के चश्मे से देखने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि कठुआ और उन्नाव के मामलों को सामान्य नहीं कहा जा सकता, इन मामलों ने राष्ट्र को शर्मिंदा किया है। पार्टी ने कहा कि भाजपा समानता और गरिमा के लिए महिलाओं की लड़ाई को हल्के में नहीं ले सकती।

सिंघवी ने कठुआ मामले के आरोपियों के समर्थन में हुई रैली में शामिल हुए जम्मू कश्मीर के दो मंत्रियों (अब पूर्व) का बचाव करने के लिए भाजपा की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी की भी आलोचना की। उन्होंने उन्नाव की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हटाने की मांग की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper