इंस्टाग्राम पर आएगा शानदार फीचर

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अपनी स्टोरी फीचर के लिए एक और नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। यह टेस्टिंग अगर सफल हो जाती है तो यूजर्स टेक्स्ट में भी इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर कर सकेंगे।

अभी तक यूजर्स स्टोरीज में केवल फोटो और वीडियो ही शेयर कर पाते हैं। अब इसकी टेस्टिंग कई देशों में हो रही है। इंस्टाग्राम पर स्टोरी में फिलहाल वीडियो और फोटो का ऑप्शन आता है, लेकिन अब टेक्स्ट का भी विकल्प उपलब्ध होगा।

इसके बाद इंस्टाग्राम भी व्हाट्सऐप की तरह ही काम कर सकेगा और किसी मैसेज को भी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया जा सकेगा। इसके साथ ही टेक्स्ट के बैकग्राउंड में कई कलर भी मिलेंगे, जहां से मनचाहा रंग चुना जा सकेगा। साथ ही टेक्स्ट के बैकग्राउंड में फोटो डालने का भी ऑप्शन मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper