हर्षोल्लास के साथ मनाई गई होटल द ग्रैंड रेडिएंट की पांचवी वर्षगांठ

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के कैंट रोड स्थित होटल द ग्रैंड रेडिएंट ने अपनी पांचवी वर्षगांठ हर्षोल्लास के साथ मनाई. कार्यक्रम की शुरुआत होटल के प्रबंध निदेशक श्री अमित मिश्रा, विभव मिश्रा और होटल प्रबंधक श्री अभय राजन ने केक काटकर किया.

प्रबंध निदेशक ने अपने कर्मचारियों को प्रेरणा देते हुए यह सन्देश दिया कि इसी जोश और ऊर्जा के साथ अपने अतिथियों की सेवा करते रहे. और होटल का नाम रोशन करते रहे. उसके बाद होटल प्रबंधक श्री अभय राजन ने समस्त कर्मचारियों के काम की सराहना करते हुए पुरस्कृत किया और भविष्य में इसी तरह काम को लगन से करने की प्रेरणा दी.

इस अवसर पर होटल मैनेजर श्री मोहसिन खान, निसार अहमद, प्रकाश राणा, अनुराग अवस्थी, राघवेंद्र सिंह और आकाश कुमार ने अपने होटल की उपलब्धियों पर चर्चा की और निरंतर ऐसे ही काम करने का संकल्प लिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper