लाखों पाठकों का पसंदीदा पोर्टल बना ‘द लखनऊ ट्रिब्यून’, अकेले अक्टूबर माह में 11 लाख से अधिक लोगों ने पढ़ी अपनी पसंदीदा ख़बरें

लखनऊ: सभी पाठकों को बधाई. आपने ‘द लखनऊ ट्रिब्यून न्यूज पोर्टल’ को मात्र 10 महीनों में अपना भरपूर स्नेह दिया. बता दें महज 10 महीने पहले 15 जनवरी 2018 को द लखनऊ ट्रिब्यून को लांच किया गया था. आज सभी के प्रयास से द लखनऊ ट्रिब्यून एक नई ऊंचाई को छू रहा है. आज विश्व प्रसिद्ध alexa रैंकिंग के अनुसार The lucknow tribune की rainking भारत में 43, 549 एवं विश्व में 776,881 है. देश के कई इलाकों से लगातार फोन, ईमेल, व्हाट्सएप और मैसेंजर पर आ रहे संदेशों ने ‘द लखनऊ ट्रिब्यून’ की बढ़ती लोकप्रियता को पिछले महीनों में कई बार ‘द लखनऊ ट्रिब्यून टीम’ का हौसला बढ़ाया.

बताते चलें कि अकेले अक्टूबर माह 11 लाख से ज्यादा पाठकों ने ‘द लखनऊ ट्रिब्यून’ पर अपनी पसंदीदा ख़बरें पढीं. इससे पहले अगस्त माह की बात करें तो सवा 7 लाख से ज्यादा पाठकों ने वेबसाइट पर अपनी पसंदीदा ख़बरें पढ़ी. इस लोकप्रियता के लिए पाठकों को एक बार फिर प्रणाम और बधाई. इसके साथ ही लोकप्रियता के अंक में पहुंचाने के असली हकदार हैं, ‘द लखनऊ ट्रिब्यून’ के सहयोगी, साथी और टीम के सभी सदस्य.

गौरतलब है कि www.thelucknowtribune.com भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है, जिसमें सच और समय का ख़ास महत्व है। इसमें हम आपको देंगे न्यू इंडिया की अंतर्कथा और खबरों का दस्तावेज, रिवाज से अलग रहेगी समाचारों की संवेदना और उसकी आत्मा। हमारा उद्देश्य न्यू इंडिया के युवाओं को भारतीय संस्कृति, कला, राजनीति, सामाजिक और आर्थिक पहलुओं से परिचित कराना, साथ ही भारतीय परंपरा और संस्कारों से रूबरू करवाना है।

आपके, शहर, राज्य, देश और विदेश की हर छोटी-बड़ी और जरूरी खबर आपको सबसे पहले मिले, यही इसका लक्ष्य है। डिजिटल मीडिया के इस दौर में हम विश्वसनीयता और वास्तविकता का भरोसा अपने पाठकों को दिलाते हैं। हमारी वेबसाइट आपकी राय और सुझावों का पूरा सम्मान करती है। आप कभी भी हमसे editor.thelucknowtribune@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper