योगी के अफसर ने फेसबुक पर पोस्ट की अपने मन की बात, चंदन को खुद भगवा ने मारा

लखनऊ : गणतंत्र दिवस पर काससंग में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में मारे गए युवक चंदन गुप्ता के मामले में बरेली के डीएम आर विक्रम सिंह के फेसबुक पर कमेंट पोस्ट करने के बाद अब एक महिला अधिकारी ने भी इस प्रकरण पर अपनी टिपण्णी व्यक्त की है। फेसबुक पर अपने कमेंट पोस्ट करने वाली यह महिला अधिकारी सहारनपुर जिले में तैनात है। इस महिला अधिकारी ने कमेंट करने में बरेली के डीएम को भी कोसों पीछे छोड़ दिया है। उत्तर प्रदेश में महिला अफसर रश्मि वरुण ने कासगंज में हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता की हत्या का जिम्मेदार भगवा को ठहरा दिया है।

सहारनपुर में डिप्टी डायरेक्टर सांख्यिकी रश्मि वरुण ने कासगंज हिंसा को लेकर फेसबुक बम फोड़ दिया है। डीएम बरेली के पोस्ट से लगी आग अभी बुझी नहीं है कि सहारनपुर की डिप्टी डायरेक्टर (सांख्यिकी ) रश्मि वरुण के पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है। उन्होंने कासगंज हिंसा की तुलना सहारनपुर के मामले से करते हुए सोशल मीडिया पर अपने मन की बात लिखी है।

जानिए डिप्टी डायरेक्टर ने क्या लिखा ?

रश्मि वरुण ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि यह थी कासगंज की तिरंगा रैली। यह कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी डॉ. अम्बेडकर जयंती पर सहारनपुर के सड़क दूधली में भी ऐसी ही रैली निकाली गई थी। उसमें से अम्बेडकर गायब थे या कहिए कि भगवा रंग में विलीन हो गये थे। कासगंज में भी यह ही हुआ। तिरंगा गायब और भगवा शीर्ष पर। जो लड़का मारा गया, उसे किसी दूसरे तीसरे समुदाय ने नहीं मारा। उसे केसरी, सफेद और हरे रंग की आड़ लेकर भगवा ने खुद मारा।
पोस्ट में आगे लिखा कि जो नहीं बताया जा रहा वह यह है कि अब्दुल हमीद की मूर्ति पर तिरंगा फहराने की बजाये रैली में चलने की जबरदस्ती की गई। केसरिया, सफेद, हरे और भगवा रंग पे लाल रंग भारी पड़ गया। डिप्टी डायरेक्टर की पोस्ट की चर्चा बड़े अफसरों में जोरशोर से हो रही है।

बरेली डीएम का समर्थन

फेसबुक पोस्ट पर डिप्टी डायरेक्टर ने बरेली डीएम आर विक्रम सिंह का समर्थन किया है। इमोजी के साथ डिप्टी डायरेक्टर ने लिखा है कि पाकिस्तान में जाकर नारे लगाकर मरना है क्या इन्हें। बरेली डीएम आर.विक्रम सिंह के अपना स्पष्टीकरण देते हुए फेसबुक पर की गई टिप्पणी को शेयर करते हुए भी रश्मि ने लिखा है कि देखिये सही बात का किस तरह अपना स्पष्टीकरण देना पड़ता है…सही इंसान को भी माफी मांगनी पड़ती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper