बनारस में स्पेनिश महिला के साथ घटी ऐसी घटना, बोली- अब नहीं आऊंगी कभी काशी

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक नगरी वाराणसी में एक स्पेन महिला के साथ घटित घटना ने शहर की छवि को धूमिल कर दिया है। दरअसल स्पेन के बार्सीलोना शहर से काशी घूमने आये सात सदस्यीय दल की महिला पर्यटक जोसेफा का रुपयों से भरा बैग गायब हो गए। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पैसे चेकिंग के दौरान ही गायब हुए हैं।

महिला पर्यटक जोसेफा ने बताया कि वह स्पेन के बार्सीलोना शहर से काशी घुमने आई है। उसके दल में सात लोग हैं। यहां जब हम आज सुबह काशी विश्‍वनाथ मंदिर का गोल्‍डेन शिखर देखने पहुंचे तो गेट नं. 2 सरस्वती फाटक पर चेकिंग के दौरान उसके बैग में रखे हज़ारों रूपये ग़ायब हो गए। जोसेफा ने पैसे गायब होने का आरोप एक महिला सुरक्षाकर्मी के ऊपर लगाया।

स्पेनी महिला ने यह भी आरोप लगाया कि पैसे गायब होने के बाद कार्रवाई के नाम पर उसे तीन घंटे तक पुलिसबूथ में बिठाये रखा गया। फिलहाल पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper