आंख मारने वाली इस लड़की ने वेलेंटाइन डे पर तोड़ डाले गूगल के रिकार्ड

लखनऊ : सोशल मीडिया पर हाल ही में एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में वो एक लड़के को आंख मार रही है। ये लड़की साउथ फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर है, जो फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू कर रही है। वेलेंटाइन डे पर प्रिया ने अपनी लव लाइफ और बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की। उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उनकी लाइफ में अभी कोई भी ऐसा नहीं है जो स्पेशल है। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि अन्य भाषाओं की फिल्मों के साथ ही वे बॉलीवुड में भी डेब्यू करना चाहती है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के इस गाने का जो वीडियो वायरल हुआ, उसने उनकी पूरी लाइफ बदल दी है।


वायरल हो रही वीडियो क्लिप पर प्रिया ने बताया कि डायरेक्टर चाहते थे कि मैं इस रोमांटिक गाने में अपनी आईब्रो से कुछ इशारा करूं। आईब्रो और आंखों के एक्सप्रेशन से ही मुझे अपने प्यार का इजहार करना था। मुझे जैसा करने को कहा गया मैंने वैसे ही मैंने किया। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये क्लिप इतना ज्यादा पॉपुलर हो जाएगी । 18 साल की प्रिया बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया का कहना है कि वे अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर प्रिया का कहना है कि वे हिंदी फिल्मों में काम करना चाहती है। वे बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फैन और उनसे मिलना चाहती है। उनके फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं। प्रिया का कहना है कि वे रणवीर सिंह, शाहरुख खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना चाहती हैं।

सनी लियोनी से भी ज्यादा सर्च की गई प्रिया

गूगल पर अब तक सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी है। लेकिन प्रिया के इस वीडियो को देखने के लिए करोड़ों लोगों ने प्रिया को गूगल पर सर्च किया। इस कारण बॉलीवुड के स्टार्स के सर्चिंग रिकॉर्ड ध्वस्त हो गए। इतना ही नहीं यूट्यूब और सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। ट्विटर पर भी प्रिया का नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper