अभिभावकों के साथ खड़ा है यह स्कूल, नहीं लेगा मार्च से जून तक की फीस

लखनऊ: लॉक डाउन के बाद अब देश में अनलॉक 1 की प्रक्रिया शुरू हो गई है और कहीं न कहीं अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए ये जरूरी भी था। लॉक डाउन के दरमियां सबसे ज्यादा जरूरी बच्चों की पढ़ाई थी जिसके मद्देनज़र ऑनलाइन क्लासेज की व्यवस्था की गई। इस दौरान कुछ स्कूलों ने फीस के लिए अभिवावकों को परेशान किया जिसके बाद प्रशासन द्वारा ये निर्देशित किया गया कि फीस के लिए कोई भी अभिवावकों को परेशान न करें, हालांकि फिर भी ये दौर खत्म नही हुआ।

इन्हीं सब के बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक स्कूल आगे आया जिसने 2 महीने की फीस माफ कर दी है। सेक्टर 17 इंदिरानगर स्थित आरएस एकेडमी स्कूल की प्रिंसिपल चित्रांशी शुक्ला और डायरेक्टर मनु शुक्ला ने बताया कि इस कोरोना महामारी के दौरान हम अभिवावकों के साथ हैं और जितनी मदद हमसे बन पड़ेगी हम करेंगे। चित्रांशी शुक्ला ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान मार्च से लेकर जून तक की फीस हम अभिभावकों से नहीं लेंगे।

चित्रांशी शुक्ला की माने तो उनका कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान किसी भी टीचर का वेतन नहीं रोका।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper