टाइगर जिंदा है के आगे औंधे मुंह गिरी ‘मुक्काबाज’, ‘1921’ और ‘कलाकांडी’, जानिये कितनी रही कमाई

नई दिल्ली: सलमान खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के सुल्तान बनकर सामने आए हैं। उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धमाल मचाए है। इस फिल्म के बाद 12 जनवरी को प्रदर्शित ‘मुक्काबाज’, ‘1921’ और ‘कालाकांडी’ बुरी तरह से फ्लॉप हो गई हैं।
अनुराग कश्यप ने खेल और राजनीति को एक धागे में पिरोकर ‘मुक्काबाज’ बनाई। इस फिल्म में गालियां और बोल्ड सीन नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ कास नहीं कर पाई। फिल्म ने पहले दिन मात्र 82 लाख, दूसरे दिन 1.51 करोड़ और तीसरे दिन 1.71 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।
काफी अरसे बाद पर्दे पर आए सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’ का तो कई लोगों ने नाम भी नहीं सुना था। यही वजह रही कि उनकी फिल्म औंधे मुंह गिरी। कालाकांडी ने पहले दिन 1.25 करोड़, दूसरे दिन 1.2० करोड़ और तीसरे दिन 1.4० करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।
हालांकि हॉरर फिल्म ‘1921’ ने इन दोनों फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन करते हुए पहले दिन 1.56 करोड़ और दूसरे दिन 2.०9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।
इससे एक बात तो साफ है कि सलमान खान का अभी भी कोई तोड़ नहीं है और यही वजह है कि निर्माता-निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में लेने के साथ ही इससे आश्वस्त हो जाते हैं कि उनकी तिजोरी भर जाएगी।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper