Twitter ने बताए साल 2020 के सबसे चर्चित tweets, Big B से लेकर Dil Bechara की हुई सबसे ज्यादा चर्चा

नई दिल्ली: साल 2020 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अभिनीत फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) बॉलीवुड से जुड़े दो ऐसे नाम रहे, जिन्हें लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट किया गया. वहीं अगर टेलीविजन की बात करें तो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) सबसे अधिक हॉट टॉपिक बना रहा. ‘दिस हैपेन्ड 2020’ ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में 2020 के टॉप एंटरटेनमेंट ट्वीट्स में अमिताभ बच्चन, विजय और दिवंगत हॉलीवुड स्टार चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) ने अपनी जगह बनाई है.

टॉप पर रही ‘दिल बेचारा’ 
सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) हिंदी फिल्मों को लेकर किए ट्वीट में टॉप पर रही है. वहीं अगर टेलीविजन शोज और वेब की बात करें तो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) और ‘मिजार्पुर 2’ (Mirzapur 2) ने इस सूची में अपना परचम लहराया है.

इस इंटरनेशनल वेब सीरीज की हुई सबसे ज्यादा चर्चा
इंटरनेशनल वेब सीरीज में ‘मनी हाइस्ट’ (Money Heist) को लेकर देश में सबसे ज्यादा चर्चा हुई. भारतीय मनोरंजन दुनिया में जिस ट्वीट को सबसे अधिक बार रीट्वीट किया गया, वह फरवरी में विजय के अपने फैंस के साथ ली गई सेल्फी रही.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट रहा सबसे चर्चित
जुलाई में बिग बी (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और उनके इस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक मिले और ‘ट्वीट ऑफ द ईयर’ का खिताब भी मिला.

इस ट्वीट को सबसे ज्यादा रीट्वीट किया गया
‘ब्लैक पैंथर’ (Black Panther) स्टार बोसमैन का अगस्त में 43 साल की उम्र में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया. वह चार साल से इस बीमारी से जूझ रहे थे. उनके निधन की खबर को लेकर किए गए ट्वीट को वैश्विक मनोरंजन के क्षेत्र में भारत में सबसे ज्यादा रीट्वीट, लाइक किया गया और इसे ‘ट्वीट ऑफ इंडिया’ कहा गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper