UP: पुलिस पिटाई से घायल युवक का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले में कथित तौर पर पुलिस की पिटाई से घायल एक युवक का वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक मुचलका पर छोड़ने के बदले पांच हजार रुपये रिश्वत लेने का पुलिस पर आरोप लगा रहा है।

सोमवार को इस कथित वीडियो की जांच सीओ को सौंपी गई है। नगर पुलिस अधीक्षक (एसपी सिटी) दिनेश त्रिपाठी ने सोमवार को बताया, “दो दिन से सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक घायल युवक अपना नाम पता बताते हुए पुलिस पर कथित रूप से पिटाई करने और मुचलका पर छोड़ने के बदले उससे पांच हजार रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगा रहा है।”

उन्होंने बताया, “वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कुलदीप सिंह गुनावत को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट में यदि कोई पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।”

गौरतलब है कि यहां सोशल मीडिया पर जिस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नाम विक्की (25) है, जो काशीराम कॉलोनी का रहने वाला है। वीडियो में वह बताता है कि वह कॉलोनी के बाहर मैदान में बैठा था, तभी अजीजगंज चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक नासिर अली आए और उसे पकड़ लिए। बाद में पिटाई कर मुचलका पर छोड़ने के बदले उससे पांच हजार रुपये भी ले लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper