UP Election 2022 : PM मोदी की वर्चुअल चुनावी रैली आज

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअली चुनावी रैली आज होगी। पीएम मोदी शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बागपत और गौतमबुद्ध नगर की 21 विधानसभा क्षेत्रों की जनता वर्चुअली संबोधित कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए मत और समर्थन मांगेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा प्रदेश मुख्यालय में स्थापित वर्चुअल स्टूडियो से रैली में शामिल होंगे।

भाजपा प्रदेश महामंत्री और वर्चुअल रैली के प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि पांच जिलों के 21 विधानसभा क्षेत्रों में 98 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन के जरिये भाषण का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा। निर्वाचन आयोग के कोविड प्रोटोकाल के तहत एक स्थान पर अधिकतम पांच सौ लोग की बैठाए जाएंगे। इस तरह 98 स्थानों पर 49,000 लोग पीएम मोदी का भाषण सुनेंगे। उन्होंने बताया कि इन जिलों के 7,878 बूथों पर शक्ति केन्द प्रभारी, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, लाभार्थी और आम जन भी टीवी पर मोदी को सुनेंगे। उन्होंने बताया कि जिन विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम होने हैं वहां के स्मार्टफोन धारकों को भी जन चौपाल रैली के लिंक भेज रहे हैं। इसके अतिरिक्त प्रदेशभर से कार्यकर्ता और सभी लोग प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिये सुन सकेंगे।

इन विधानसभा क्षेत्रों के लिए होगी वर्चुअल रैली
भाजपा के सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि सहारनपुर की नकुड़, बेहट, सहारनपुर नगर, सहारनपुर देहात, देवबंद, गंगोह और रामपुर मनिहारन विधानसभाओं के सभी मंडलों में बड़ी स्क्त्रस्ीन पर कार्यक्रम दिखाया जाएगा। शामली की कैराना, थाना भवन और शामली, मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना, पुरकाजी, चरथावल, मुजफ्फरनगर, खतौली और मीरापुर में जनचौपाल वर्चुअल रैली का प्रसारण दिखाया जाएगा। बागपत जिले में छपरौली, बड़ौत और बागपत, गौतमबुद्धनगर के दादरी और जेवर में कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था की गई है। सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी भी किसी एक स्थान पर रैली में जुड़ेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper