यूपी के पांच सिपाही बर्खास्त, बुरी तरह पीटा था दुकानदार को

द लखनऊ ट्रिब्यून। शाहजहांपुर के दुकानदार सुशील गुप्ता को बेरहमी से पिटाई करने वाले पांचों सिपाहियों रवि कुमार, विश्वेन्द्र कुमार, विक्रांत कुमार, विनीत कुमार व वाहन चालक बटुकेश्वर सिंह को पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। यह कार्रवाई सोमवार को की गई। सिपाहियों ने सिगरेट का पैसा मांगने पर दुकानदार की पिटाई की थी।

सिपाहियों द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से यह प्रकरण डीजीपी ओपी सिंह की जानकारी में आ गया था। डीजीपी के निर्देश पर सिपाहियों के खिलाफ इतनी सख्त कार्रवाई की गई। गौरतलब है कि 4 मार्च को शाहजहांपुर के सदर बाजार थाने में धारा 452, 323, 5०4 व 392 के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद पांचों आरोपी सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया था। मारपीट 3 मार्च को की गई थी। ये सभी सिपाही जिले के परौर थाना में तैनात थे। सिपाहियों ने कलान थाना क्षेत्र में एक दुकान से सिगरेट ली और पैसे मांगने पर दुकानदार सुशील कुमार गुप्ता को बुरी तरह मारा पीटा। डीजीपी के निर्देश पर एसपी शाहजहांपुर ने मामले की जांच कराई, तो जांच में पांचों सिपाही दोषी मिले।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper