20 जनवरी को काशी में होगा युवा उद्घोष

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी युवा उद्घोष कार्यक्रम से बूथ की किलेबन्दी करने वाले युवाओं का मार्गदर्शन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह करेंगे। वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ खेल के मैदान में 20 जनवरी को होगा युवा उद्घोष।

भाजपा युवा उद्घोष कार्यक्रम में 20 जनवरी को वाराणसी लोकसभा के 1736 बूथों के कार्यकर्ताओं का समागम होगा। प्रत्येक बूथ से कम से कम 10 युवा कार्यकर्ता शामिल होगें, जबकि अधिकतम संख्या की सीमा नहीं रखी गई है। बूथ कार्यकर्ताओं की आयु 17 से 35 वर्ष के बीच होगी।

युवा उद्घोष में मुख्य अतिथि के तौर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा विशिष्ठ अतिथि के रूम में प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय, मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल का मार्गदर्शन युवा बूथ कार्यकर्ताओं को कर्तव्य पथ पर बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल एवं काशी क्षेत्र संगठन मंत्री रत्नाकर जी द्वारा अभिनव प्रयोग किया गया, जिसमें वाराणसी लोकसभा के 1736 बूथों पर कार्यकर्ताओं से आॅनलाइन 20 रूपये शुल्क लेकर ही आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन किया गया। 17 से 35 वर्ष की आयु के 19130 कार्यकर्ताओं ने रजिस्ट्रेशन करवाया और उनमें से 77 फीसदी कार्यकर्ताओं ने भीमएप भी डाउनलोड किया। 19130 आॅनलाइन रजिस्टर्ड कार्यकर्ता के पास प्रवेशिका भी भेजी गई है, जो फोटो परिचय पत्र के रूप में भी काम करेगी।

डाॅ0 पाण्डेय ने कहा कि कार्यकर्ताओं को इस संकल्प के साथ जोडा गया है कि वह अपने बूथ पर पूर्णनिष्ठा से पार्टी का कार्य करेंगे, यह प्रयोग पूरे प्रदेश में दोहराया जाएगा। मा0 राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का मार्गदर्शन हम सभी को 2019 की तैयारियों में जुटने के लिए ऊर्जा प्रदान करेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper