घने कोहरे के कारण तरह से भिड़ी रोडवेज बस, 33 यात्री घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कम दृश्यता के कारण सोमवार को उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस की तेज गति से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई जिससे बस में सवार तीन दर्जन यात्री घायल हो गए। भिड़ंत गोरखपुर-वाराणसी राजमार्ग पर बेलीपार के पास छारपान मोड़ पर हुई।

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने दुर्घटना का कारण कोहरा और कम दृश्यता बताया है। इस दुर्घटना में बस में सवार 33 यात्री, बस चालक, ट्रक चालक और ट्रक का क्लीनर घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत गंभीर है।

इसे भी पढ़िए: सिर पर गठरी लेकर आये, डुबकी लगाई, गंगा का आशीर्वाद लेकर खुशी-खुशी लौटे

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया है। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) की बस इलाहाबाद डिपो की थी। यह दुर्घटना तब हुई जब बस गोरखपुर जा रही थी।

प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में मौसम साफ है लेकिन राज्य के पूर्वी हिस्सों और खासकर राष्ट्रीय राजमार्गों पर धुंध और ²श्यता का स्तर काफी खराब है जो इस तरह की दुर्घटनाओं का कारण बन रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper