UPSC दे रहा है अस‍िस्‍टेंट प्रोफेसर बनने का बड़ा मौका, फटाफट करें अप्लाई

लखनऊ: अगर आप असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर हैं। क्यों की UPSC असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का मौका दे रहा हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए फटाफट अप्लाई कर सकते हैं।

ऑनलाइन अप्लाई करने की प्रारंभिक तिथि : 24 जुलाई 2020

ऑनलाइन अप्लाई करने की अंतिम तिथि : 13 अगस्त 2020

पदों का विवरण :
नोटिफिकेशन के मुताबिक आपको बता दें की UPSC ने स्‍पेशलिस्‍ट ग्रेड III असिस्‍टेंट प्रोफेसर के 60 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं।

योग्यता।
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की योग्यता विषय के मुताबिक निर्धारित की गई हैं। इसकी जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन जरूर देखें।

आयु सीमा।
सरकारी नियमानुसार निर्धारित की गई हैं।

चयन प्रक्रिया।
नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्‍मीदवारों का चयन इंटरव्‍यू के आधार पर होगा।

कैसे करें अप्लाई।
अगर आप असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आप UPSC की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं और ऑनलाइन के द्वारा आवेदन करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper