Uttar Pradesh: मिर्जापुर में युवक ने ईंट से कूच कर पत्नी की हत्या की

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने ईंट से कूच कर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के बीरमौआ गांव निवासी शिवपूजन बिंद पत्नी राजकुमारी (35) के बीच आपस में विवाद होता रहता था।

गुरुवार की देर रात किसी बात को लेकर शिवपूजन उत्तेजित हो गया और राजकुमारी पर ईट से कूच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper