Uttar Pradesh: ललितपुर में महिला समेत दो बच्चों का कुएं में शव मिलने से सनसनी

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर के सौजना क्षेत्र में शुक्रवार को एक कुएं में एक महिला तथा उसके दो बच्चों को शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सौजना क्षेत्र के गुढ़ा गावं निवासी श्रीमती रामकुंवर अहिरवार(23), उसके पुत्र गजेंद्र(07) तथा बेटी वर्षा(05) का शव गांव के बाहर एक कुए में तैरते मिले। शवों को ग्रामीणों ने बाहर निकाल कर इसकी सूचना पुलिस तथा मृतक महिला के पिता को दी।

उन्होंने बताया कि मृतका के पिता ने उसके पति महेश पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह कई दिनों से उससे एक लाख रुपयों की मांग कर रहा था और ना देने पर वह मृतका की पिटाई करता रहता था। उसने रुपया ना देने पर उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। उसको घर जाकर भी उसे बहुत समझाया था लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिय है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper