उत्तर प्रदेश: हरदोई में पेड़ की एक ही टहनी पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई के अतरौली क्षेत्र में सोमवार को दिल को झकझोर देने वाला एक मामला उस समस सामने आया है जब एक बाग़ में सुबह प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस सूत्रों ने यहाँ बताया अतरौली क्षेत्र के चतुरखेड़ा गांव निवासी रामेशवर (21 )ने अपने गमछे से जबकि युवती रोहनी (19 )ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल के शव गांव से लगभग तीन सौ मीटर दूर स्थित एक आम के बाग में मिले। दोनों के शव नीम के पेड़ पर एक ही टहनी से फंदे से लटकते मिले।

उन्होंने बताया कि युवक की शादी तय हो चुकी थी और 12 जून को तिलक व 15 जून को शादी होनी थी। दोनों आपस में रिश्तेदार और गांव में अगल बगल मकान के रहते है। खुदकुशी करने से पहले युवक ने अपनी प्रेमिका की मांग भरी और बिछिया भी पहनाए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना को लेकर पूरे मामले की जांच में जुटी है।

सीमा पर सेना की बड़ी कार्रवाई, नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 3 आतंकी ढेर- भारी मात्रा में हथियार बरामद

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper