वरुण धवन और कैटरीना कैफ करेंगे एबीसीडी की हिट सीरिज का तीसरा भाग

द लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो : एबीसीडी फिल्म की अगली सीक्वेल आने वाली है। इसमें खुशी की बात यह है कि कास्ट भी इस बार सबकी फेवरेट होगी। वरुण धवन के अलावा कैटरीना कैफ को भी फाइनल किया गया है। सबसे मज़ेदार बात तो यह है कि कैटरीना कैफ और वरुण धवन की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर सामने आएगी।
फिल्म रेमो डिसूज़ा और भुषण कुमार मिलकर बनाने वाले हैं। इसमें तीन लीड कैरेक्टर्स होंगे। वरुण की डांस स्किल्स तो सभी ने इस सीरिज़ की पिछली फिल्म में देखी ही है। कैटरीना को भी सलमान बेस्ट डांसर घोषित कर चुके हैं।

कैटरीना और वरुण के अलावा एक और हीरोइन तय करना बाकी है। इसके लिए जैकलीन फर्नांडीज़ और वाणी कपूर का नाम लिया जा रहा है। ये दोनों भी डांस में माहिर हैं। यह अब तक की सबसे बड़ी डांस फिल्म होने वाली है। एबीसीडी 3 भी 3डी में बनेगी। रेमो फिलहाल रेस 3 की शूटिंग में लगे हैं। अगले साल जनवरी-फरवरी तक एबीसीडी 3 का काम भी शुरू हो जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper