आपकी खूबसूरती उनकी नजर से

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की विवाहित युवा युगल जोड़ अंकुर और चंचल श्रीवास्तव ने यहां प्यार और खूबसूरती के जलवे बिखरते हुये ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नजर से’’ में न सिर्फ बाजी मार ली बल्कि अब यह जोड़ी ने प्रतियोगिता के मुख्य ग्राण्ड फिनाले में जगह बना ली। आरएसपीएल के ब्राण्ड वीनस क्रीम बार काॅन्टेस्ट ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नजर से’’ के लखनऊ संस्करण में शहर की तेरह जोड़ियों ने हिस्सा लिया। इन जोडियों को विभिन्न राउण्ड से गुजरना पड़ा जिसमें अंकुर और चंचल की जोड़ी इस संस्करण के निर्णायकों अगेन्द्र गौतम-कोरियोग्राफर, मिस नंदिता अगेन-सोशलाइट, मिस जारा शेख-मॉडल,मिस तृप्ति और मिस हर्षी-रेडियो मिर्ची आर जे को आकर्षित करने में कामयाब रही।

प्रतियोगिता को शहर के शादी-शुदा जोड़ों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिन्हें इस काॅन्टेस्ट के माध्यम से एक दूसरे के प्रति अपने प्यार तथा अपनी शादी की खूबसूरती को जाहिर करने का मौका मिला। देश के बारह विभिन्न शहरों के बाद यहां लखनऊ में इस प्रतियोगिता का तेरहवां संस्करण था। तीन दिनों में आयोजित इस कार्यक्रम की शुरूआत 17 जनवरी को हुई, जिसमें फेस-टू-फेस आॅडियन्स से लेकर ग्रूमिंग सेन्स तक कई सत्र आयोजित किए गए जिसके बाद शहरों में विशिष्ट ग्राण्ड फिनाले के जरिए विजेता जोड़े का चयन किया गया।

सिटी फिनाले के दौरान प्रतियोगियों ने ब्राइडल राउण्ड, कैमिस्ट्री राउण्ड और जजेज क्वेश्चन आंसर राउण्ड के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। अन्तिम चरण में वाराणसी में प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी जिसके बाद सभी शहरों के विजेता युगल जोड़ियों का मुख्य ग्राण्ड फिनाले आयोजित किया जायेगा जिसमें लखनऊ शहर का प्रतिनिधित्व विजेता अंकुर और चंचल की जोड़ी करेगी। इस प्रतियोगिता के माध्यम से शादीशुदा जोड़ो को अपने जीवनसाथी के साथ प्यार के रिश्ते की कोमलता एवं संवेदनशीलता का अहसास करने का मौका मिला।

हमारे समाज में अक्सर हम अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने से झिझकते हैं, इस तरह की प्रतियोगिता इन जोड़ों को अपने प्यार की अभिव्यक्ति करने और इस प्यार की ताकत का जश्न मनाने का अवसर प्रदान करती है। इस मौके पर आरएसपीएल के जनरल मैनेजर श्री मोहित राज सिंह ने कहा, ‘‘लोगों को यह अहसास कराना प्रतियोगिता का उद्देश्य है कि कैसे वे अपने शादी के अटूट रिश्ते को और अधिक मजबूत बना सकते हैं और कैसे इसे प्यार के साथ संजो सकते हैं। शहर से मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper