उपराष्ट्रपति नायडू ने दिया विवादित बयान, जानिये बीफ और किस पर क्या बोले

मुंबई : उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बीफ और किस फेस्टिवल को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उनके बयान से एक बार फिर विवाद पैदा हो गया है। वेंकैया नायडू ने कहा कि अगर आपको बीफ खाना है तो खाइए, इसके फेस्टिवल मनाने की क्या जरूरत है। उन्होंने किस फेस्टिवल पर भी सवाल उठाया।

उपराष्ट्रपति मुंबई के आरए पोद्दार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकॉनमिक्स के प्लैटिनम जुबली कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। वेंकैया ने कहा कि अगर आपको बीफ खाना है तो खाइए, इसके लिए फेस्टिवल मनाने की क्या जरूरत है। अगर आपको किस करना है तो करिए, लेकिन फेस्टिवल आयोजित करने या किसी की इजाजत लेने की क्या जरूरत है। उन्होंने कहा कि लोग अफजल गुरु का नाम जपते रहते हैं। यह क्या हो रहा है। उसने हमारी संसद पर हमला करने की कोशिश की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper