कैदी की पिटाई का वीडियो वायरल, जेल महानिदेशक ने दिए जांच के आदेश

बलिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो की वजह से बलिया जिला कारागार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में तीन कैदी एक कैदी की सरेआम पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं । उधर, वीडियो सामने आने के बाद जेल प्रशासन ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है । सोशल मीडिया पर मंगलवार सुबह एक वीडियो वायरल हुआ है ।

इस वीडियो में तीन कैदी एक कैदी की सरेआम जमकर पिटाई कर रहे हैं । कैदी की हाथ, पैर व चप्पल से पिटाई की जा रही है । वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अन्य कैदी इस घटना को देख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है । मौर्य ने प्रारंभिक जांच में पाया है कि रोहित वर्मा नामक एक कैदी ने 12 जून को दो अन्य कैदियों पर हमला किया था।

उन्होंने कहा कि वीडियो बनाने व इसे वायरल करने के मामले की छानबीन की जा रही है । इस बीच कारागार महानिदेशक आनन्द कुमार ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए गोरखपुर जेल के वरिष्ठ अधीक्षक और प्रभारी रेंज डीआईजी धनीराम को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper