विदेश राज्यमंत्री अकबर ने दिया इस्तीफा, अदालत पर जताया भरोसा

नई दिल्ली. डेस्क न्यूज द लखनऊ ट्रिब्यून। विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन पर मीटू अभियान के तहत एक दर्जन से ज्यादा महिला पत्रकारों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। उन्होंने इस्तीफा देने के बाद कहा कि वह कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। उन्हें अदालत पर भरोसा है।

अकबर ने इससे पहले प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का केस किया था, लेकिन रमानी के पक्ष में 2० महिला पत्रकारों के खड़े हो जाने से उन पर दबाव बढ़ गया। विपक्ष पहले से ही हमलावर बना हुआ था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper