विदेशी दौरे पर क्रिकेटर्स के साथ रह सकती हैं उनकी पत्नियां

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने कप्तान विराट कोहली की विदेशी दौरे पर क्रिकेटर्स को अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को साथ लेकर जाने की मांग मान ली है। बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति (सीओए) ने यह मंजूरी देते हुए कहा है कि क्रिकेटर्स की पत्नियां या गर्लफ्रेंड्स दौरा शुरू होने के 1० दिन बाद उनके साथ रह सकती हैं।

पहले नियम यह था कि क्रिकेटर्स विदेशी दौरे पर केवल दो हफ्ते के लिए ही अपनी पत्नियों को साथ रख सकते थे। सीओए का कहना है कि विदेशी दौरे पर क्रिकेटर्स के साथ उनकी पत्नियों या गर्लफ्रेंड्स के होने से कोई नुकसान नहीं है। विदेशी दौरे पर खिलाड़ी लम्बे समय तक घर से बाहर रहते हैं। यदि उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड उनके साथ रहेंगी, तो इससे खिलाड़ियों में सकारात्मक माहौल तैयार होने में मदद मिलेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper