Viral Video : काचा बादाम के बाद अब अमरुद वाले अंकल का नया गाना ! नमक लगा कर खाजा- खाजा, हो रहा वायरल ! देखें वीडियो…

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कोई ना कोई वीडियो वायरल (video viral) होता रहता है। यह कोई नहीं जानता कि कब कौन फेमस हो जाए। अभी कुछ दिन पहले ही पश्चिम बंगाल के भुबन बडयाकरन का काचा बादाम (kacha badam) का खुमार लोगों से उतरा ही नहीं था, कि अब एक और अमरुद वाले चाचा का नया वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है।

कच्चा बादाम के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अमरूद बेचने वाले अंकल का गाना छाया हुआ है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। देखते ही देखते ये गाना काफी वायरल हो रहा है। अमरूद बेचने वाले अंकल के द्वारा गाया हुआ गाना 27 सेकंड का है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ये गाना काचा बादाम की तुलना में कई बार सुना जा चुका है। हालांकि, अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है कि ये गाना कहां का है।

अमरूद बेचने वाले अंकल का गाना सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसे ही करते-करते फ्रूट सलाद बन जाएगा। बता दें कि काचा बादाम गाने वाले भुबन बड्याकर पश्चिम बंगाल के एक साधारण मूंगफली बेचने वाले हैं। जिन्हें अपने गाने के कारण अब पूरे देश में काफी प्रसिद्धि मिल रही है। इस गाने के ट्रेंड करते ही उनकी किस्मत चमक गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper