मुश्किल में विराट कोहली, लगा जुर्माना, कट जाएगी 25 फीसद मैच फीस

नई दिल्ली : इसके चलते कोहली को अपनी मैच फीस का 25 फीसद का नुकसान उठाना पड़ेगा। विराट ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन नियमों का उल्लंघन किया जिसके चलते उन पर जुर्माना लगा है। कोहली को आइसीसी ने लेवल 1 का दोषी पाया गया है और इसके लिए उन्हें 1 डिमेरिट अंक भी मिलेगा।

क्या था मामला
दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 25वें ओवर में कोहली बार-बार अंपायर माइकल गॉग से शिकायत कर रहे थे कि मैदान गीला होने की वजह से गेंद गीली हो रही है। अंपायर ने जब कोहली की बात को बार-बार अनसुना किया, तो कोहली ने गुस्से में गेंद जमीन पर पटक दी। अब कोहली को अपने इसी गुस्से का खमियाजा 25 फीसद मैच फीस गंवाना होगा।

सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन आखिरी सेशन का खेल रोके जाने को लेकर विराट काफी नाराज नजर आए थे। दरअसल, मैच के दौरान पहले बारिश ने खलल डाला, लेकिन जब बारिश के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ तो 5 ओवर बाद फिर खेल रुका। इस बार खेल बारिश की बजाय फील्ड अंपायरों ने खराब रोशनी के चलते रोका। इससे विराट गुस्से में मैदान से बाहर निकले और सीधे मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड के कमरे में जा पहुंचे। विराट ने मैच रेफरी के सामने खेल रोके जाने पर अपनी नाराजगी भी जताई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper