लखनऊ में ट्रक चालक की पाना से वारकर हत्या

लखनऊ: चिनहट के सेमरा में गुरुवार रात ट्रक में चालक की लाश मिली है। मृतक के परिवार ने उसके मामा पर हत्या का शक जताया है जो साथ में क्लीनर था और मौरंग लेकर बहराइच साथ गया था। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में दोनोें के बीच झगड़ा हुआ था, उसी दौरान ट्रक में रखे पाना से सिर पर वार कर चालक को मौत के घाट उतार दिया।

जनपद रामपुर थाना सजेसी निवासी हेमन्त (40) ट्रक चालक था और वह घर से अपने मामा क्लीनर सन्तराम निवासी हमीरपुर के साथ मौरंग लेकर बहराइच के लिए चला था। कानपुर कण्ट्रोल रूम से गुरुवार देर रात सूचना मिली कि चिनहट के सेमरा हाइवे सर्विलेन पर एक ट्रक सुबह से खड़ा है, जिसमें चालक की लाश है। सूचना मिलते ही चिनहट पुलिस मौके पर गयी और ट्रक खोलकर देखा तो एक युवक की लाश रक्त रंजित पड़ी थी। पुलिस ने पूरी गाड़ी की तलाशी लेने के बाद परिजनों से सम्पर्क किया तो ट्रक चालक हेमन्त की मां ने पुलिस को बताया कि सुबह हेमन्त अपने मामा क्लीनर रामसजीवन के साथ मौरंग की गाड़ी लेकर निकला था।

वापसी में दोनों ने शराब पी थी, जिसके चलते हेमन्त ट्रक ड्राइव नहीं कर पा रहा था तो रामसजीवन ने ट्रक मालिक को सूचना दी थी कि हेमन्त ने शराब पी ली है, इसलिए गाड़ी नहीं चला पा रहा। इस पर ट्रक मालिक ने उससे कहा था कि तुम कम स्पीड में ड्राइव कर गाड़ी ले आओ। बहराइच से गाड़ी लेकर क्लीनर रामसजीवन चला और रास्ते में दोनोें से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। नशे में रहे रामसजीवन ने गुस्से में ट्रक में रखे पाना से चालक हेमन्त के सिर पर कई वार कर दिए, जिससे वह रक्त रंजित हो गया और उसने दम तोड़ दिया। हेमन्त की मौत पर रामसजीवन डर गया और चिनहट में सेमरा में सर्विसलेन पर ट्रक खड़ी कर हमीरपुर चला गया।

वहां से उसने हेमन्त के परिजनोें से सम्पर्क किया और हेमन्त की मौत की जानकारी दी और कहा कि ट्रक रास्ते में खड़ा है। लाश ले आओ। परिजनों कानपुर पुलिस कण्ट्रोल रूम को जानकारी दी तो कानपुर पुलिस ने चिनहट पुलिस को जानकारी दी। उसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हेमन्त के परिजनों को बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि परिजनोें ने क्लीनर मामा रामसजीवन पर हत्या का शक जताया है। वह अभी फरार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper