Women’s Day पर अक्षय ने महिलाओं के साथ लखनऊ में दौड़ाई Bike

लखनऊ. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर शुक्रवार को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे। उन्होंने यहां सहारा शहर में मासिक धर्म को लेकर व्याप्त भ्रांतियों को दूर कर महिलाओं को जागरूक करने के लिए रन फॉर नाइन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिसमें युवक-युवतियों के साथ तमाम लोगों ने हिस्सा लिया। शहरवासी अक्षय के साथ दौड़े। इसके बाद अक्षय कुमार बाइक चला कर भी महिलाओं को संदेश दिया।

महिला दिवस पर अपोलोमेडिक्स का 2 मिनट फिटनेस ट्रेनिंग प्रोग्राम

रन फॉर नाइन अपनी तरह की पहली ऐसी मुहिम है, जो लखनऊ सहित देश के अन्य शहरों को मासिक धर्म स्वच्छता और उसकी भ्रांतियों को समाप्त करने के उद्देश्य से तैयार की गई है। वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार ने भी वीडियो संदेश भेज देशभर से पैड हीरोज को भारत में चल रहे नाइन मूवमेंट से जुड़ने की अपील की। उन्होंने संदेश में कहा कि मासिक धर्म पर एक खुली और अनचाही चर्चा को प्रोत्साहित करने के लिए सभी नागरिकों, पैड नायकों, परिवर्तन निर्माताओं को मुहिम से जुड़ना होगा। तभी माहवारी को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर करने में मदद मिलेगी।

अभिनेता अक्षय कुमार अपने समर्थकों के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए। गायक दर्शन रावल संगीत ने कार्यक्रम पेश कर अपनी आवाज का जादू बिखेरा। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मासिक धर्म को लेकर व्याप्त भ्रांतियों को खत्म करने के लिए देश भर में 500 से अधिक शहरों में राष्ट्रव्यापी रन फॉर नाइन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper