100% शुद्ध मसाला फिल्मों के साथ आपके वीकेंड पर मनोरंजन का धमाल करने जा रहा है ज़ी बॉलीवुड

मुंबई: क्या आप हर हफ्ते एक ही सवाल से ऊब चुके हैं कि आज आप क्या देखने वाले हैं? तो फिक्र छोड़िए क्योंकि 101% शुद्ध बॉलीवुड चैनल ज़ी बॉलीवुड अपने फैंस के लिए मसालों से कूट-कूटके भरी फिल्मों और आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारों का धमाकेदार कॉम्बिनेशन लेकर आ रहा है। तो इस वीकेंड, ब्लॉकबस्टर धमाके के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि सबसे बेहतरीन फिल्मों के साथ एंटरटेनमेंट होगा और भी मसालेदार, सिर्फ ज़ी बॉलीवुड पर।

फिल्म तारीख एवं समय
कोयला 18 सितंबर, शुक्रवार, रात 9 बजे
घायल 19 सितंबर, शनिवार सुबह 10:45 बजे
करण अर्जुन 20 सितंबर, रविवार सुबह 10:45 बजे

अपने वीकेंड की शुरुआत कीजिए 101% शुद्ध एक्शन एवं रोमांटिक फिल्म कोयला से, 18 सितंबर को रात 9 बजे। राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गांव की एक सीधी-सादी लड़की की कहानी है, जो अपने अत्याचारी पति के गूंगे नौकर से प्यार कर बैठती है और फिर वो नौकर अपने मालिक से बदला लेता है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और अमरीश पुरी भी हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

19 सितंबर को सुबह 10:45 बजे, 101% शुद्ध एक्शन फिल्म घायल के साथ अपने शनिवार की सुबह की एक मसालेदार शुरुआत कीजिए। सनी देओल, मीनाक्षी शेषाद्री, राज बब्बर, अमरीश पुरी और ओम पुरी समेत अन्य कलाकारों के अभिनय से सजी यह फिल्म 1990 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी। फिल्म की बेहतरीन कहानी और संपूर्ण मनोरंजन के लिए इसे बहुत सराहा गया था। राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी यह फिल्म अजय मेहरा नाम के एक युवा बॉक्सर की कहानी है, जो अपने बड़े भाई की हत्या के बाद एक बदमाश व्यवसायी बलवंत राय से इसका बदला लेता है।
इस रविवार 20 सितंबर को अपनी तारीख मुकर्रर कर लीजिए क्योंकि इस रविवार सुबह 10:45 बजे करण अर्जुन आएंगे! 101% शुद्ध ड्रामा फिल्म करण अर्जुन अपनी दिलचस्प कहानी और दमदार डायलॉग्स के लिए अब तक लोकप्रिय बनी हुई है। हर दौर की ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में मशहूर करण अर्जुन, दुर्गा सिंह के दो बेटों करण और अर्जुन की कहानी है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने निकलते हैं, लेकिन अपने दुष्ट चाचा के हाथों खुद मारे जाते हैं। लेकिन कुछ वर्षों बाद दोनों न्याय करने के लिए दोबारा जन्म लेते हैं। राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस पावर-पैक्ड फिल्म में शाहरुख खान, सलमान खान, काजोल, ममता कुलकर्णी, राखी और अमरीश पुरी समेत अन्य कलाकार हैं।

इन जबर्दस्त और मसालेदार फिल्मों के प्रीमियर के साथ ज़ी बॉलीवुड आपके वीकेंड को ब्लॉकबस्टर बनाने का वादा करता है। तो आप भी इस 18 से 20 सितंबर तक और हर वीकेंड देखिए 101% शुद्ध मसालेदार फिल्में, सिर्फ ज़ी बॉलीवुड पर!

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper