Thursday, July 25, 2024
Latest:
मनोरंजन

अक्षय कुमार ने ‘सरफिरा’ में राधिका मदान के अभिनय की प्रशंसा की: “मैंने अब तक जो भी देखा है, उसमें यह सर्वश्रेष्ठ अभिनय है”

पटाखा गर्ल, राधिका मदान, अक्षय कुमार की सह-अभिनीत ‘सरफिरा’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। ट्रेलर और गाने रिलीज़ होने के बाद से ही, राधिका द्वारा महाराष्ट्रीयन लड़की, रानी के किरदार को व्यापक प्रशंसा मिली है। दर्शक उनकी बेहतरीन अदाकारी को देखने के लिए फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

‘सरफिरा’ में, राधिका मदान ने रानी का किरदार निभाया है, जो एक उत्साही और दृढ़ महाराष्ट्रीयन लड़की है, जो दृढ़ निश्चय के साथ कई चुनौतियों का सामना करती है। उनका किरदार ताकत और कमज़ोरी का मिश्रण है, जो एक अभिनेत्री के रूप में राधिका की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है। उन्होंने मराठी संस्कृति की बारीकियों को कुशलता से अपनाया है, जिससे उनके किरदार में गहराई और प्रामाणिकता आई है।

भव्य नाट्य रिलीज़ की प्रत्याशा में, निर्माताओं ने विभिन्न शहरों में स्क्रीनिंग आयोजित की है, जिसे अभूतपूर्व प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं। पुणे में एक स्क्रीनिंग के दौरान, अक्षय कुमार ने राधिका मदान के अभिनय की प्रशंसा करते हुए कहा:

“यह अब तक का मेरा सबसे बेहतरीन अभिनय है। मुझे नहीं पता कि आप सभी उसके बारे में क्या सोचते हैं। वह महाराष्ट्रीयन नहीं है, लेकिन उसने एक महाराष्ट्रीयन की तरह अभिनय किया है। वह बहुत अच्छी बोलती है। उसकी भाषा बहुत अच्छी थी और उसने मराठी बोलना और क्या बोलना है, यह सीखने के लिए पूरी कक्षाएं ली हैं। उसने यही किया है।”

अक्षय कुमार के शब्द वास्तव में एक अभिनेत्री के रूप में राधिका के विकास को दर्शाते हैं। अपनी भूमिकाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जानी जाने वाली राधिका ने एक बार फिर रानी के अपने चित्रण के साथ अपनी योग्यता साबित की है। हर कोई इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में उन्हें रानी के रूप में देखने के लिए उत्साहित है, जो 12 जुलाई, 2024 को एक भव्य नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper