अगस्त माह के इस दिन लॉन्च होने वाली है नई बाइक्स, रॉयल एनफील्ड के फैंस के लिए अच्छी खबर

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ चुकी है। आने वाले माह कंपनी खुशखबरी देने जा रही है। दरअसल रॉयल एनफील्ड आने वाले माह महीने अपनी बहुप्रतीक्षित हंटर 350 (Hunter 350) को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार हो चुके है। जिसके साथ ही होंडा भी अपनी बिगविंग (Bigwing) की नई बाइक भी पेश करने जा रही है। यदि आप भी नई बाइक खरीदने जा रहे हैं तो पहले एक बार इन दोनों बाइक्स पर भी एक नजर डाल लें।

Royal Enfield Hunter 350: खबरों का कहना है कि रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के 2 वेरिएंट्स को बाजार में पेश करने वाली है। इसके स्पाई शॉट्स भी इस खबर की पुष्टि करते हैं। Royal Enfield हंटर 350 को दोनों वेरिएंट में कुछ हार्डवेयर और कलर विकल्प का अंतर देखने के लिए मिलने वाले है।

कैसा है हंटर 350 का डिजाइन?: जिसका डिजाइन ट्रायम्फ के स्ट्रीट ट्विन की तरह ही है। हंटर 350 में एक टियरड्रॉप शेप फ्यूल टैंक जिसके पीछे की ओर की ओर मिलने वाला है। साथ ही इसमें इंडिकेटर, टेललाइट और रेट्रो स्टाइल में बॉडी पैनल के साथ सर्कुलर हेडलाइट भी दिए जाने वाले है। यह रॉयल एनफील्ड की सबसे हल्की बाइक होने वाली है।

Honda BigWing: Honda की CB350 प्लेटफॉर्म पर आधारित नई बाइक 8 अगस्त पेश किए जाने का अनुमान लगाया जा चुका है। इसका नाम होंडा CB350 ब्रिगेड भी होने वाला है। कंपनी ने BigWing डीलरशिप नेटवर्क के अंतर्गत बेची जाने वाली एक नई बाइक की पुष्टि की है, जो कि यही CB350 Brigade की जा सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक की क्षमता 500cc की हो सकती है। इस सेगमेंट में होंडा वर्तमान में CB500X की बिक्री भी करने वाली है, लेकिन इसकी अधिक कीमत की वजह इसकी बिक्री का प्रदर्शन उल्लेखनीय नहीं है। अभी हाल ही में एक CRF300L एक डीलरशिप पर देखी गई थी। इस बाइक से संबंधित ज्यादा जानकारी आने वाले माह की उम्मीद है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper