अग्निपथ योजना: गोरखपुर में पुलिस हाई अलर्ट पर, चप्पे चप्पे पर निगाह

गोरखपुर: गोरखपुर पुलिस हाई अलर्ट मोड में है। वज़ह, अग्निपथ योजना को लेकर चल रहा बवाल है। हाई अलर्ट मोड पर काम कर रही फोर्स द्वारा शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए रेलवे स्टेशन गोरखपुर, रोडवेज बस स्टैंड पर लगातार भ्रमण किया जा रहा है। शनिवार को वाट्सएप ग्रुप पर प्रदर्शन की अपील वायरल होने के बाद य़ह मुस्तैदी बढ़ी है।

पुलिस और जिला प्रशासनिक ने अब एहतियाती कदम उठाते हुए सेना भर्ती की तैयारी से जुड़े युवाओं को समझना भी शुरू किया है। सड़कों पर फोर्स को उतारकर कड़ा संदेश देने की कोशिश भी हो रही है। शहर के हर इलाके में पुलिस के जवान गश्त कर रहे हैं। इतना ही नहीं, जिले के सभी थानेदारों को भी अपने अपने इलाके में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस अधिकारी भी उन जगहों पर जा रहे हैं, जहां सेना भर्ती के लिए युवा तैयारी करते हैं।

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी युवाओं को बता रहे हैं कि वह प्रदर्शन में अपना वक्त जाया न करें। हिदायत भी दी जा रही है कि प्रदर्शन और तोड़फोड़ में नाम आने पर उनके लिए भर्ती का रास्ता पूरी तरह से बन्द हो जायेगा। सोशल मीडिया पर प्रदर्शन के लिए एक गुमनाम पत्र सामने आने के बाद मड़ापार इलाके में पुलिस सबसे अधिक सक्रिय है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper