अजमेर पुलिस ने भडकाऊ भाषण के आरोप में गौहर चिश्ती को गिरफ़्तार किया

अजमेर । अजमेर पुलिस ने भडकाऊ भाषण के आरोप में गौहर चिश्ती को गिरफ़्तार किया। गौहर चिश्ती को अदालत में पेश किया जाएगा जहां पुलिस उसकी हिरासत की मांग करेगी।

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा मामले में गौहर चिश्ती ने ‘सर से तन जुदा’ विवादित बयान दिया था। 17 जून को चिश्ती ने अजमेर की दरगाह के बाहर खड़े होकर यह विवादित नारा लगाया था। इसके बाद वह फरार हो गया। तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

23 जून को अजमेर में चिश्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। कुछ दिनों बाद 28 जून को उदयपुर में कन्हैया लाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। चिश्ती की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सात टीमों का गठन किया, जो पूरे देश में उसकी तलाश कर रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper