असम में महिला की हत्या के आरोपी को भीड़ ने जिंदा जलाकर दफनाया

नगांव: असम के नगांव जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक गांव में लोक सुनवाई में इकट्ठा हुई भीड़ ने हत्या के आरोपी को जिंदा जला डाला।सिर्फ इतना ही नहीं, जलाने के बाद किसी ने भी पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी और उस व्यक्ति को 90 प्रतिशत जली हालत में दफना दिया।सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने लाश को कब्र से निकाला और कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है।

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि उन्हें करीब 6 बजे सूचना मिली थी कि लोक सुनवाई के दौरान एक व्यक्ति को जिंदा जलाकर दफना दिया गया है। बाद में शव को बाहर निकाला गया और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह घटना समागुरी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले लालुंग गांव की है और यहां कार्बी जनजाति के लोग अधिक संख्या में रहते हैं। तीन दिन पहले यहां एक तालाब में नवविवाहिता की लाश मिली थी।ग्रामीणों ने बिना पुलिस को सूचना दिए महिला का अंतिम संस्कार कर दिया। उसके बाद एक महिला ने दावा किया कि उसने नवविवाहिता की हत्या की है। कुछ लोगों का कहना है कि यह महिला जादू-टोने में विश्वास करती थी ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper