आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेबी का नाम किया फाइनल! इस खास शख्स से है कनेक्शन

नई दिल्ली. आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बेटी के मम्मी-पापा बन गए हैं. एक्टर्स की नन्हीं परी की एक झलक देखने के लिए सभी फैंस बेताब हैं. लेकिन आलिया और रणबीर ने अपनी प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए बेबी से मिलने वालों और तस्वीर खींचने वालों के लिए कुछ नियम बना डाले हैं. ऐसे में अब खबर सामने आई है कि आलिया-रणबीर ने बेबी का नाम फाइनल कर लिया है. बेटी के नाम का खास कनेक्शन कपूर परिवार से होगा.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेबी का नाम जानने और उसकी झलक देखने को फैंस बेताब हैं. हाल ही बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार कहा जा रहा है कि जल्द ही आलिया और रणबीर बेबी का नाम फाइनल कर लिया गया है और इसे वह जल्द अनाउंस कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, बेबी का नाम रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के नाम से कनेक्शन रखता है.

रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस सोच को जानने के बाद नीतू कपूर इमोशनल हो गई हैं. नीतू कपूर बेबी के आने से वैसे ही बहुत खुश थीं अब तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है. बता दें जब पैपराजी ने नीतू कपूर से बेबी के बारे में पूछा था, तब उन्होंने अपने दिल की बात कहते हुए कहा- ‘वह अबतक का सबसे प्यारा बच्चा है’.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper