कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति के लिए आरएसएस-भाजपा नेताओं की बैठक

बेंगलुरू। 2023 में राज्य विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा के लिए आरएसएस और भाजपा नेताओं की बैठक शुक्रवार को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक रिसॉर्ट में चल रही है। प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, जगदीश शेट्टार, डीवी सदानंद गौड़ा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष और राज्य के प्रमुख राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता मीटिंग में हिस्सा ले रहे हैं।

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, बैठक में राज्य में महत्वपूर्ण परियोजनाओं और हिंदुत्व के एजेंडे को शुरू करने पर चर्चा होगी, जिससे भाजपा सत्ता हासिल कर सके। विधानसभा चुनाव में 10 महीने से भी कम समय बचे हैं। सूत्रों ने कहा कि बैठक में राज्य सरकार की उपलब्धियों, पाठ्यपुस्तक संशोधन प्रक्रिया में झटका और दागी अधिकारियों की नियुक्ति पर कर्नाटक उच्च न्यायालय की टिप्पणियों पर चर्चा होगी।

बैठक में मंत्रियों के प्रदर्शन का मूल्यांकन भी किया जाएगा और सत्तारूढ़ भाजपा को चुनाव से पहले कम समय में कार्रवाई करने के लिए स्पष्ट संकेत दिए जाएंगे। अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा के आरोपी हत्यारों के साथ शाही व्यवहार के आरोपों और सत्तारूढ़ भाजपा की हिंदू संगठनों की आलोचना पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी।

बैठक में प्रवेश केवल आमंत्रित लोगों तक ही सीमित है। सीएम बोम्मई सहित किसी भी आमंत्रित व्यक्ति के गनमैन और निजी कर्मचारियों को बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया है। मीडियाकर्मियोंको भी बैठक के अंदर जाने की अनुमति नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper